पति से अपनी बात मनवाने के टोटके

[Total: 1   Average: 5/5]

पति से अपनी बात मनवाने के टोटके

पति से अपनी बात मनवाने के टोटके, दोस्तों आज हम आप सबके लिए बहुत ही मजेदार विषय पर टोटका लेकर आए हैं । यह टोटका उन महिलाओं के लिए अच्छा साबित हो सकता है जो अपने पतियों से परेशान रहती हैं। हमारे कहने का मतलब यह है कि बहुत सी महिलाओं के पति उनकी बात को नहीं मानते हैं।

इस वजह से वह और भी ज्यादा परेशान हो जाती है तो अब हम आपको बता दें कि आपके परेशानियों के दिन जाने वाले हैं क्योंकि आज हम जिस विषय पर टोटका लेकर आपके सामने  आए हैं वह विषय है पति से अपनी बात मनवाने के टोटके।

पति से अपनी बात मनवाने के टोटके
पति से अपनी बात मनवाने के टोटके

आइए जानते हैं उन टोटकों के बारे में जिनको आप अपनाकर अपने पति से अपनी बात मनवा सकती है और हर वह काम करवा सकती हैं जो आप अपने पति से करवाना चाहती हैं।

आप जब भी अपने पति को कोई बात बताती हैं या उनसे आग्रह करती हैं कि वह आपकी बात को मानें मगर फिर भी वह आपकी बात को नहीं मानते हैं बल्कि आप से लड़ाई झगड़ा करके आप पर अपने गुस्से को दिखाते हैं तो अब आप चिंता मत कीजिए हम जो टोटका आपको बता रहे हैं बस इन टोटकों को आप अनुकरण कीजिए।

अगर आपके घर में आपके पति के द्वारा व्यवहार किया गया  कोई पुराना रुमाल आपके पास मौजूद है तो उस रुमाल में आप नींबू रखकर रुमाल में गांठ बांध दीजिए। फिर उस रूमाल को अपने पास या अलमारी के ऊपर कहीं छुपा दीजिए। जहां पर आपके पति की नजर न पड़े।

नींबू खराब हो जाता है इसलिए जब आप को लगे कि नींबू खराब हो गई होगी। तब आप नींबू को बदल दिजिए। आपका यह प्रयास आपको जल्द ही उचित परिणाम देगा आप देख पाएंगे कि आपका पति आपका बात सुन रहा है आप जो बोल रहे हैं वही कर रहा है इसका अर्थ यह है कि आपने जिस भी टोटके को अपनाया है वो टोटका काम कर रहा है।

अगर आपके पति का चक्कर किसी दूसरी औरत के साथ चल रहा है और उस वजह से वह आपकी कोई बात नहीं सुन रहे हैं आप जो बोल रही है उसका वह उल्टा कर रहे हैं और आपके परिवार में आपके घर में इन सब बातों को लेकर दिन-रात अशांति हो रही है और आप बिल्कुल परेशान सी हो गई हैं ।

अब आप बिल्कुल भी परेशान न हो क्योंकि अब हम आपको जो टोटका अब बताने  जा रहे हैं। इस टोटके को बहुत सारे लोगों ने अपने जीवन में अपनाया है  और सफलता भी मिली है इस टोटके के माध्यम से उनको।

आपको अपने पति को सुधारने  के लिए उनसे अपनी बात को मनवाने के लिए किसी भी बृहस्पतिवार के दिन रात को  छुपकर आपको अपने पति के बाल को काटने पड़ेंगे। आपने जो छुपकर बाल काटे हैं अपने पति के सर से उस बाल को आप कहीं छुपा कर रख दीजिए एक 2 महीने के अंदर आप देखेंगे कि आपका पति आपके वश में आ चुका है।

 अपने पति से अपनी बात मनवाने का तीसरा टोटका आपके लिए कुछ इस प्रकार है:–

 आप जो रोटियां बनाती हैं उन रोटियों में से एक रोटी को ले ले उस पर प्याज के रस  से अपने पति का नाम लिखिए और नाम लिखने के बाद आप रोटी को दो भागों में विभाजित कर दिजिए।  एक भाग को आप स्वयं खा लीजिए और दूसरे भाग को अपने पति को चुपके से खिला दीजिए जिससे उन्हें यह पता ना चले कि यह वह रोटी है जिस रोटी पर आपने वशीकरण का टोटका किया हुआ है।

अगर आप यह टोटका रोज करेंगे तो यह बहुत जल्दी अच्छा परिणाम देगा। आपका पति यदि किसी औरत के चक्कर में है तो वह उस औरत के चंगुल से छूट जाएगा और आप से वशीभूत  हो कर रहेगा। आपकी ही बात को मानेंगे आप के पति।

क्या आपने कभी चंडी स्तोत्रं के बारे में सुना है अगर नहीं सुना है तो हम आपको बता दे चंडी स्तोत्रम मां दुर्गा का एक स्तोत्रम है जिसका पाठ करके आप अपने जीवन के बहुत सारी समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं। अगर आप के पति आप पर रोज अत्याचार कर रहे हैं, आपके लाख मना करने के बाद भी  घर में आए दिन शराब पीकर आ रहे हैं

तमाशा कर रहे हैं, आपके द्वारा बनाए हुए खाने  को खा नहीं रहे हैं फेंक दे रहे हैं। आप पर अत्याचार कर रहे हैं या आपको कोई ऊंच-नीच बातें कह रहे हैं और इन सारी बातों से आप दिन पर दिन परेशान होती जा रही हैं तब बिल्कुल भी परेशान ना होइए माता रानी का नाम लीजिए और इस चंडी स्तोत्रं को पढ़िए।

हम आपको दावे के साथ कह सकते हैं कि अगर आप  43 दिनों तक लगातार माता रानी का चंडी स्तोत्रं रोज सुबह नहा धोकर साफ कपड़े पहन कर माता रानी को अपने सामर्थ्य अनुसार प्रसाद चढ़ाकर , उनके सामने दीप एवं धूप जलाकर इस चंडी स्तोत्र का पाठ करती हैं तो माता रानी जरूर आपकी मन की बात को सुनेगी और वह आपके पति को आपके वश में करने में आपकी मदद करेंगी।

चंडी स्तोत्र के पाठ के समय आपको माता रानी को एक और चीज भेंट करनी होगी और वह है पान के पत्ते चंदन और केसर। पाठ करने के बाद आप केसर और चंदन का मिश्रण करके उसका एक तिलक लगाए और अगर आपके पति आपके घर में मौजूद हो तो उनके समक्ष तुरंत जाएं ताकि वह आपको देखें और अगर आपके पति घर में न हो तो उनके फोटो को देख लिजिए। इससे क्या होगा आपका पति आपसे वशीभूत होगा और आप की बात जो पहले नहीं मान रहे थे वह धीरे-धीरे आपकी बातों को मानने लगेंगे।

हम आशा करते हैं कि हमारे द्वारा उपलब्ध कराए गए आज के यह टोटके आपको बहुत पसंद आएगी और हम आपको कह रहे हैं हमारे द्वारा दिए गए टोटके उपाय मानिए इसे अपने जिंदगी में अपनाएं आपका पति जो आपकी बात कल तक नहीं मान रहा था वह जरूर मानने लगेगा। आज नहीं तो कल लेकिन आपको इसके लिए इस टोटके को करना होगा।

पति का प्यार पाने के टोटके